Trending Video – सोती हुई महिला पर अचानक आया King Cobra ! और बैठ गया पीठ पर ! देखे ऐसी रही प्रतिक्रिया !

Trending Video

Trending Video, Video, Viral Video, Snake Video,

Trending Video – भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में सांप को महिला के ऊपर बैठे हुए दिखाया गया है, जबकि वह उसी स्थिति में रही और जाहिर तौर पर मदद के लिए पुकारा.

धटना देख लोगो के उड़े होश –

रोंगटे खड़े कर देने वाली एक घटना को देखकर लोगों के होश उड़ गए. हाल ही में, महिला को एक खाट पर आराम करते हुए देखा गया था, जबकि एक कोबरा उसकी पीठ पर चढ़ गया. भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में सांप को महिला के ऊपर बैठे हुए दिखाया गया है, जबकि वह उसी स्थिति में रही और जाहिर तौर पर मदद के लिए पुकारा. IFS नंदा ने चौंकाने वाली क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब ऐसा होगा, तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी?.’ फुटेज में सांप महिला के ऊपर बैठा और वार करने के लिए तैयार दिख रहा था.

यह भी पढ़े – यूट्यूब की कमाल की ट्रिक ! अगर आप भी यूट्यूब चलाते है, तो जरूर देखे यह ट्रिक !

महिला के ऊपर आकर बैठा किंग कोबरा

पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, सांप महिला की पीठ पर लगभग कुछ मिनट तक बैठा रहा, उसने बिना किसी को तकलीफ पहुंचाएं वहां से चला गया. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो ने इंटरनेट को चकित कर दिया है. इसे 34,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 1,000 लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं वहां की महिला की तरह ही प्रतिक्रिया देता. चुपचाप शिव के नाम का जाप! यह वीडियो इस बात का सबूत है कि भगवान में विश्वास जीवन में कठिन समय का सामना करने की ताकत देता है.’ एक अन्य ने कहा, ‘सर्वश्रेष्ठ प्रतिक्रिया यह होगी कि बिल्कुल भी प्रतिक्रिया न करें.’

यह भी पढ़े – अमेज़न/फ्लिपकार्ट जैसी साइट पर पुराने फ़ोन बेच कर भी कमा सकते है, मोटा पैसा ! इन वेबसाइट पर बिकते है, पुराने फ़ोन

वीडियो देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक तीसरे यूजर ने कहा, ‘जहां तक मैं जानता हूं कि सांप इंसानों से ज्यादा डरते हैं. मुझे लगता है कि वे तब तक हमला नहीं करेंगे जब तक कि किसी का शत्रुतापूर्ण रवैया न हो, इसलिए यदि संभव हो तो मानव को चुपचाप रहना चाहिए.’ एक चौथे यूजर ने लिखा, ‘उस महिला ने अच्छा किया! बेशक डर से कांप रही होगी लेकिन घबराई नहीं, किसी भी तरह से सांप को धमकी नहीं दी. धैर्य की जरूरत है. खतरे का कोई भी संकेत, सांप को हमला करने के लिए मजबूर कर सकता है.’ घटना के स्थान का अभी पता नहीं चल पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close