Nokia Tablet – Redmi और Realme को टक्कर देने आ गया Nokia का ये टेबलेट ! ये है इसके फीचर्स और कीमत

Nokia Tablet

Nokia Tablet, Nokia, Tablet, Redmi, Mobile, Realme Pad,

Nokia Tablet – नोकिया ने भारत में अफोर्डेबल टैबलेट का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. इससे पहले कंपनी ने वाईफाई वेरिएंट लॉन्च किया था, जिसका LTE वेरिएंट भी अब मार्केट में आ गया है. इसमें आपको बेहतरीन कैमरा, दमदार बैटरी और बड़ी स्क्रीन मिलती है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरे फीचर्स.

नोकिया ने हाल में ही भारतीय बाजार में एक टैबलेट Nokia T10 लॉन्च किया है. कंपनी ने अब इसका LTE वेरिएंट पेश किया है. ग्लोबल मार्केट में कंपनी पहले ही अपने अफोर्डेबल टैबलेट को लॉन्च कर चुकी है. भारत में अब Nokia T10 के Wi-Fi और LTE वेरिएंट दोनों ही उपलब्ध हैं. टैबलेट के दोनों ही वेरिएंट एक ही स्पेसिफिकेशन्स के साथ आते हैं. 

इनमें सिर्फ LTE और Wi-Fi का अंतर है. वाईफाई वेरिएंट के मुकाबले LTE वेरिएंट की कीमत थोड़ी ज्यादा है. Nokia T10 एक बजट टैलबेट है, जिसका सीधा मुकाबला Realme Pad, Redmi Pad और दूसरे डिवाइसेस है. आइए जानते हैं इनकी कीमत और दूसरे स्पेसिफिकेशन्स. 

यह भी पढ़े – बहुत ही कम कीमत में Jio ने लांच किया ये जबरदस्त लैपटॉप! ये सभी फीचर्स है इसमें, देखे कीमत

Nokia टेबलेट की कीमत –

नोकिया का यह टैबलेट दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आता है. इसके 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,799 रुपये है. वहीं इसका 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 13,799 रुपये में आता है. इसे आप Amazon और Nokia की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. टैबलेट सेल पर 15 अक्टूबर से उपलब्ध होगा. 

ये है Nokia Tablet की स्पेसिफिकेशन्स –

नोकिया का यह टैबलेट एक एंट्री लेवल यूजर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इसमें 8-inch का LCD डिस्प्ले मिलता है, जो HD रेज्योलूशन के साथ आता है. इस पर आप Netflix HD कंटेंट भी देख सकते हैं. टैबलेट सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जो रियर साइड में दिया गया है. इसमें 8MP का लेंस और LED फ्लैश दिया गया है. 

यह भी पढ़े – मोबाइल में तुरंत इनस्टॉल कर ले Google का यह एप्प ! ग़ुम या चोरी होने पर ट्रैक कर पाएंगे अपने मोबाइल को !

फ्रंट में कंपनी ने 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. डिवाइस 1.6GHz Unisoc T606 चिपसेट पर काम करता है, जो Mali G57 MP1 GPU के साथ आता है. इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. स्टोरेज को आप 512GB तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं. 

फ्रंट में कंपनी ने 2MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. डिवाइस 1.6GHz Unisoc T606 चिपसेट पर काम करता है, जो Mali G57 MP1 GPU के साथ आता है. इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. स्टोरेज को आप 512GB तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं. 

यह भी पढ़े – यूट्यूब की कमाल की ट्रिक ! अगर आप भी यूट्यूब चलाते है, तो जरूर देखे यह ट्रिक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close