Pm Kisan Yojna – इस दिन आ रही पीएम किसान योजना की अगली क़िस्त ! सरकार ने ट्वीट कर दी जानकारी

Pm Kisan Yojna

Pm Kisan Yojna, Pm Kisan, Yojna, pm kisan samman nidhi, pm kisan samman nidhi 12 kist,

Pm Kisan Yojna – अगर आप प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के पात्र किसान है, और इस योजना की 12 वी क़िस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। तो आपके लिये एक अच्छी खबर निकल कर आ रही है। अभी हॉल ही सरकार ने एक ऑफिसियल ट्वीट किया है, और ट्वीट में योजना की 12 क़िस्त कब आने वाली है, इसके बारे में जानकारी दी है।

जल्द ही आने वाली है योजना की 12वी क़िस्त –

Agriculture INDIA (AgriGoI) ने अपने Twitter अकाउंट पर अभी हॉल ही में एक ट्वीट किया है। ट्वीट में बताया गया है की देश के प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जल्द ही इसी महीने में आयोजित होने वाले 2 दिवसीय किसान सम्मान सम्मेलन के मोके पर ”किसान सम्मान निधि योजना” की 12वी किश्त किसानो के खाते में हस्तांतरित करने वाले है।

यह भी पढ़े – खाली छत पर आज ही शुरू करे ये बिज़नेस ! अपने आप होते रहेंगी हजारो में कमाई !

Pm Kisan 12वी क़िस्त सम्बंधित ऑफिसियल ट्वीट –

Agriculture INDIA ने प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 12 क़िस्त के बारे में जो ऑफिसियल ट्वीट किया है, यह ट्वीट 15 अक्टूबर को किया है रात को 10 बजे के लगभग किया है। इस ट्वीट को आप निचे देख सकते है।

यह भी पढ़े – हर शॉपिंग पर करिये हजारो में कमाई। आज ही शुरू करे इस App से शॉपिंग करना

इस दिन आने वाली है योजना की 12 क़िस्त –

इस ट्वीट में ये लिखा गया है “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 17 अक्टूबर को आईएआरआई, मेला परिसर, पूसा, नई दिल्ली में आयोजित ‘पीएम किसान सम्मान सम्मेलन’ में ‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 12वीं किस्त का किसान परिवारों के बैंक खातों में सीधे हस्तांतरण करेंगे। तो हम देख सकते है ट्वीट में साफ साफ लिखा गया है, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 17 अक्टूबर को किसानो के खाते ने योजना की अगली क़िस्त यानि 12वी क़िस्त उनके बैंक अकाउंट में डालने वाले है।

यह भी पढ़े – गॉव में रहते है, तो आज ही शुरू कर दे यह बिज़नेस ! कई लोग बैठे-बैठे कमा रहे है हजारो रूपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close