Business Idea – स्टूडेंट हो या कोई भी आज ही पार्ट टाइम करे यह बिज़नेस ! 4 से 6 घंटे में ही कमा सकेंगे महीने के 25 से 30 हजार रूपये

Business Idea

Business Idea, Business, Part Time Business Idea, Without Investment Business Idea,

Business Idea – अगर आप Student है, या कही जॉब करते है या फिर कोई बिज़नेस करते है, और आपके पास दिन में 4 से 6 घण्टे बचते है। और इस बचे हुए समय में कोई काम या Business करने की सोच रहे है। तो ऐसे में आप आज के इस लेख में बने रहे। आज हम आपको एक ऐसे बिज़नेस के बारे में बताने वाले है। जिससे आप दिन में 4 से 6 घंटे कमा करके महीने के 25 से 30 हजार रूपये कमा सकेंगे।

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारा WhatsApp Group Join करे !

शुरू करे पार्ट टाइम यह बिज़नेस –

अगर आप पार्ट टाइम या Full टाइम काम की तलाश में है, तो ऐसे में आप Rapido के साथ जुड़ सकते है, और काफी अच्छी कमाई कर सकते है। Rapido यह एक Bike Taxi & Auto बुकिंग एप्प है, और इस एप्प को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग यूज करते है। और अभी Rapido से 10 लाख से भी ज्यादा लोग जुड़े है। और महीने मे हजारो में कमाई कर रहे है।

यह भी पड़े – अपने आसपास के एरिया में शुरू करे यह धमाकेदार बिज़नेस ! हर दिन की कमाई होंगी 2 से 3 हजार रू

Rapido से जुड़कर कर सकते है यह काम –

Rapido से आप Bike Driver के रूप में जुड़ सकते है। और दिन में किसी भी समय Part Time – Full Time काम कर सकते है। Rapido से कोई भी व्यक्ति चाहे वह Student है, जॉब करते है या फिर कोई बिज़नेस करते है। वे Rapido से जुड़ सकते है। रपिडो से अभी तक लाखो लोग जुड़े हुए है। और पार्ट टाइम फुल टाइम काम कर रहे है।

इतने रूपये कमा सकते है Rapido से जुड़कर –

एक Bike Driver अगर Rapido से जुड़ता है और दिन में सिर्फ 4 से 6 घंटे ही काम करता है, तो 20 हजार से लेकर तो 30 हजार रूपये तक कमा सकता है। अगर आप और ज्यादा काम करते है, तो इससे भी ज्यादा कमाई कर सकते है। ऐसे कई Driver है जिन्होंने दिन के 2 हजार रूपये भी कमाये है। Rapido ड्राइवर दिन के कितने रूपये कमा सकता है, इसे जानने के लिये आप निचे दिया वीडियो भी देख सकते है।

यह भी पड़े – फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया नया ऐप ! घर बैठे रोज के कमा सकते हैं 3 हजार रूपए तक ! सिर्फ मोबाइल से करना होगा ये काम !

Rapido से जुड़ने के लिये ये चीजों की होंगी जरुरत –

अगर आप Rapido से जुड़ना चाहते है, तो आपके पास ये चीजे होना चाहिये।

  • आपने ऐसी जगह से होना चाहिए जहा Rapido अपनी सर्विस देता हो।
  • आपके पास एक Bike या Scooty होना चाहिये।
  • साथ ही आपके पास एक अच्छा कंडीशन का Smartphone होना चाहिये, जिसमे Rapido एप्प चल सके।
  • इसके अलावा आपके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिये।

ऐसे करे Rapido से जुड़कर बिज़नेस शुरू –

तो अब अगर आप Bike Driver का काम करना चाहते है, और अभी जानना चाहते है की कैसे आप Rapido से जुड़ सकते है। तो ऐसे में आप Rapido की इस ऑफिसियल वेबसाइट https://www.rapido.bike/ पर जा सकते है। और वहाँ आपको Sign-up as Driver बटन दिखाई देंगी आपको उस बटन पर क्लिक कर देना है।

इसके बाद आपको अपनी मांगी गयी जानकारी देना होगा। जैसे ही आप वेबसाइट पर अपनी जानकारी देंगे, आपकी जानकारी कंपनी के पास चले जायेंगी। इसके बाद आपको Rapido की तरफ से कॉल आयेंगा, और इसके बाद अगर आप Rapido Driver बनने के लिये एलिजिबल तो आपको Rapido Driver बना दिया जाएगा। तो इस तरह आप Rapido Bike Driver बन सकते है।

यह भी पड़े – कमाना चाहते है, हजारो रूपये तो शुरू करे 49 स्टोर बिज़नेस ! मात्र 5000 रूपये के इन्वेस्टमेंट से कमा पाएंगे हजारो रूपये !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close