Business Idea – तुरंत मॉल बनाये तुरंत प्रोडक्ट बेचे ! बहुत ही कम रूपये में शुरू करे यह बिज़नेस ! कमाए लागत से 4 गुना कमाई

Business Idea

Business Idea, Business, Low Investment Business Idea, Low Budget Business Idea,

Business Idea – आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कैसे आप बहुत ही कम इन्वेस्टमेंट में Banana Chips का बिज़नेस कर सकते है और कैसे इस बिज़नेस में लागत से 4 गुना कमाई कर सकते है। Banana Chips बिज़नेस से जुडी जानकारी के लिये इस लेख में अंत तक बने रहे।

कोई भी कही भी कर सकता है यह बिज़नेस –

आप चाहे महिला हो या पुरूष कोई भी Banana Chips का बिज़नेस कर सकता है। अगर आप पहले से कोई काम कर रहे है तब भी आप केले के चिप्स का बिज़नेस कर सकते है। क्यूंकि यह ऐसा काम है जिसे आप पार्ट टाइम भी कर सकते है। आप इस business को ठेला लगाकर, छोटी सी दुकान लगाकर या फिर बड़ी दुकान खोलकर भी कर सकते है। बस आपको ध्यान इस बात का रखना है की आप इस बिज़नेस को पब्लिक लोकेशन पर खोले जहा लोग ज्यादा मात्रा में आना जाना करते है और उनकी नजर आपकी ओर पड़ती रहे।

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

बहुत ज्यादा डिमांड है केले के चिप्स की –

केले के चिप्स बहुत ही टेस्टी और हेल्दी होते है, और इसीलिये इसे बच्चे से लेकर तो बड़े लोग खाना पसंद करते है। केले के चिप्स यह ऐसी चीज है, जिसे कही पर भी जैसे घर पर, ट्रेवल करते समय, मूवी देखते समय एवं धूमते फिरते समय कभी भी खा सकते है। तो इसीलिए देखा जा रहा है, मार्किट में केले के चिप्स की बहुत ज्यादा डिमांड है। और इस बिज़नेस में बहुत ज्यादा opportunity है।

केले के चिप्स इस Business में सबसे बड़ी opportunity यह भी है की अभी इसमें कोई भी कंपनी फ्लेवर वाले चिप्स बना कर नहीं बेच रही है। तो अगर आपका बिज़नेस अच्छा सेटअप हो जाता है तो आप फ्लेवर वाले केले के चिप्स भी बना सकते है, और अपना एक ब्रांड बना कर इस बिज़नेस को और भी काफी बड़ा बना सकते है।

यह भी पढ़े – हर दिन पड़ती है इन प्रोडक्ट की जरुरत, अपने एरिया में शुरू करे यह बिज़नेस ! आसानी से कमा सकेंगे 30 से 40 हजार रू

इतने इन्वेस्टमेंट से शुरू कर सकते है यह बिज़नेस –

इस बिज़नेस को आप एक छोटी दुकान के रूप में या और चाहे तो बड़े लेवल से भी शुरू कर सकते है। इस बिज़नेस को शुरू करने के लिये बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट भी नही लगता है। इस बिज़नेस में आपको चिप्स बनाने की मशीन लगती है, इसे आप अपने बजट के हिसाब से हाथ से चिप्स बनाने वाली या आटोमेटिक चिप्स बनाने वाली मशीन कोई भी ले सकते है।

इसके अलावा गैस चूल्हा, चिप्स बनाने के कुछ बर्तन और दुकान के हिसाब से कुछ फर्नीचर लगता है। यह सभी चीजे आप 15 से 25 हजार रूपये में ले सकते है। तो देखा जाये तो शुरुवात में आप इस बिज़नेस को 30,000 में शुरू कर सकते है। बाद में अगर आपका बिज़नेस अच्छा चलने लग जाता है, तो फिर आप अपना बजट भी बड़ा सकते है।

इतना रूपये तक कमा सकते है प्रॉफिट –

आप जितनी अच्छी क्वालिटी का चिप्स बनायेंगे आपका प्रॉफिट भी उतना ज्यादा हो जाएगा। अगर आप अपने चिप्स को ऑनलाइन बेचते है, तो लागत से 3 से 4 गुना ज्यादा प्रॉफिट कमा सकते है, वही अगर आप अपने लोकल एरिया में दुकान लगा कर इस बिज़नेस को करते है, तो लागत से 2 से 3 गुना तक प्रॉफिट कमा सकते है। ऑनलाइन बनाना चिप्स कितने रेट में बिकते है जानने के लिये क्लिक करे – https://amzn.to/3NXyGA0

यह भी पढ़े –घर से कमाए महीने के 60 से 70 हजार रूपये ! आज ही शुरू करे Areca Leaves का यह बिज़नेस

बिज़नेस सम्बंधित अधिक जानकारी –

केले के चिप्स Business सम्बंधित और भी बहुत सी जानकारी है जिसे जानना आपके लिये बहुत जरुरी है अगर आप इस बिज़नेस को करते है। तो अगर आप इस बिज़नेस सम्बंधित और भी जानकारी लेना चाहते है, तो निचे दिया वीडियो देख सकते है। वीडियो में आपको इस बिज़नेस सम्बंधित और भी बहुत सी महत्वपूर्ण जानकारी मिल जाएँगी।

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

यह भी पढ़े – ग्रामीण या छोटे कस्बे में रहते है, तो आज ही शुरू करे यह बिज़नेस ! प्रतिमाह कमा सकेंगे 30 हजार रु तक ! ऐसे बने फिनो बैंक के मर्चेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close