Business Idea – 850 रू की मशीन से घर बैठे शुरू करे यह बिज़नेस ! पुरुष हो या महिला कोई भी कमा सकते है हजारो रू

Business Idea

Business Idea, Business, Low Budget Business Idea, Low Investment Business Idea,

Business Idea – दोस्तों आज भारत में बिजनेस करना कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है कई ऐसे बिजनेस उपलब्ध हैं जिन्हें बहुत कम लागत में शुरू किया जा सकता है और अच्छा खासा मुनाफा पाया जा सकता है। हमने लगातार ऐसे बिजनेस आइडिया बताए हैं जिसमें लागत ना के बराबर है।

इसी कड़ी में एक ऐसा बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं जहां आपको सिर्फ ₹850 निवेश करने हैं। सिर्फ 850 रु निवेश करके आप हर दिन कम से कम 500 रु की आमदनी कर सकते हैं। यह तो Basic कमाई है। यदि आप बिजनेस को और बड़ा करेंगे तो आमदनी और भी ज्यादा बढ़ सकती है।

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

मात्र 850 रु की लागत और कमाई हर दिन 500 से भी ज्यादा

मशीनरी खरीदनी हो तो आज की डेट में हम यह सोच भी नहीं सकते कि वह 10000 के अंदर मिल जाएगी। इतने में भी मिल जाए तो काफी अच्छा लगता है, लेकिन यहां पर आपको सिर्फ ₹850 में एक मशीन लेनी है और उससे अपना बिजनेस शुरू कर देना है। इसके अलावा जो दूसरा खर्च है वह Raw मटेरियल का रहेगा। रॉ मटेरियल का भी आपको ज्यादा खर्चा नहीं आयेंगा, आप सुरुवात में मात्र 100 रूपये का Raw मटेरियल से भी यह बिज़नेस शुरू कर सकते है।

यह भी पढ़े – करे घर से बिज़नेस, मशीन भी कंपनी देंगी, तैयार मॉल भी कंपनी खरीदेंगी ! कमाए महीने के 30 हजार रु

मशीन के जरिये घर से शुरू करें आलू चिप्स का बिज़नेस –

हम यहां पर Potato Chips Making Business की बात कर रहे हैं। यदि आपने पहले कभी इस बिजनेस का थोड़ा बहुत भी रिसर्च किया है तो आपको पता होगा कि इसकी मशीन 15000 रु से ऊपर की आती है, पर हर कोई इतना Invest नहीं कर सकता। इसलिए एक ऐसी मशीन की जानकारी लेकर आए हैं जिसकी कीमत मात्र 850 रुपए है।

यह अमेज़न पर मिल जाएगी। इस मशीन को आप किसी भी टेबल पर रखकर चिप्स काट सकते हैं। यह बहुत ज्यादा जगह नहीं लेती, इसके लिए बिजली या किसी अन्य ईंधन की जरूरत भी नहीं रहती। इसे हाथ से चलाया जाता है इसकी सबसे खास बात है कि इसे बच्चे, महिलाए, युवा सभी कोई चला सकते हैं क्योंकि इसे चलाना बहुत आसान है।

यह भी पड़े – बिना एक रूपये लगाये मोबाइल से कमाना चाहते है, हर दिन के 2000 रूपये ! तो शुरू करे मोबाइल से यह बिज़नेस !

चिप्स को कैसे बेचे – 

अब बात आती है Market की। तो आजकल तुरंत तली हुई चिप्स खाने का चलन काफी चल रहा है। लोग अपने सामने चिप्स तलवाकर खाते है। ऐसे में आप भी एक ठेला या दुकान खोलकर तुरंत Chips तलकर दे सकते है और दूसरा तरीका है कि आप इन्हें छोटे छोटे पैकेट्स में भरकर भी लोगो को दे सकते है। थोड़ा सा Skill जोड़ने के बाद ऐसे दुकान वालो से संपर्क बनाए जो Chips आदि बेचते है। तो धीरे धीरे आपका Network बढ़ेगा और आप इस छोटे से Business को काफी बढ़ा सकते है।

हर दिन के 500 रू बड़ी ही आसानी से कमा सकते है –

यदि बात करे Profit की तो इसमे Raw Material की जितनी लागत है उसके 5 गुना ज्यादा कमायें जा सकते हैं। आज बाजार में 1 किलो आलू की कीमत 15 से 20 रु है। ऐसे में आप यदि 1 किलो आलू की Chips बनाते है तो उसका वजन करीब 250 ग्राम तक रहता है। अब 250 ग्राम Chips आसानी से 100-150 रु. तक बिक सकती है। इस तरह यदि दिन भर में 5 किलो आलू की चिप्स बिकती है तो आपका लागत हुआ करीब 100 रु का, जबकि चिप्स की कीमत हुई 750 रु.। तो इस तरह यदि गैस आदि की लागत इसमे जोड़कर देखे तो आप हर दिन के 500 रु. तक आसानी से कमा सकते है।

यह भी पड़े – एक बार सेटअप कर के छोड़ दे ! बिना कुछ काम करे अपने आप होती रहेंगी हजारो में कमाई !

यहाँ से ख़रीदे आलू चिप्स बनाने वाली मशीन –

तो अगर आप इस बिज़नेस को करने में इंट्रेस्टेड है, तो इस https://amzn.to/3GUx7OT लिंक से Amazon से यह मशीन बुला सकते है। और अपना खुद का आलू चिप्स का बिज़नेस शुरू कर सकते है। आप चाहे तो इस मशीन को अपने घर के लिए चिप्स बनाने के लिये भी बुला सकते है।

https://amzn.to/3GUx7OT

850 रूपये की मशीन से ऐसे बनाये आलू चिप्स –

एक बार मशीन लेने के बाद ज्यादा कुछ Invest नही करना है। आपको सिर्फ आलू खरीदने है और उन्हें छीलकर उनको चिप्स के रूप में इस मशीन की सहायता से काट लेना है। इस मशीन को कैसे Use करना है इसकी Video Link हमने नीचे दी है आप वो देख सकते हैं।

आलू चिप्स मशीन खरीदने के लिये क्लिक करे – https://amzn.to/3GUx7OT

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close