Winter Business Idea – सर्दी में मात्र 4 हजार से शुरू करे ये काम ! 4 – 5 घंटे में ही कमा सकेंगे हजारो रूपये

Winter Business Idea

Winter Business Idea, Business Idea, Business, Low Budget Business Idea, Low Investment Business Idea,

Winter Business Idea – अगर हम मौसम के हिसाब से बिज़नेस करते है, तो बहुत कम समय में हजारो में कमाई कर सकते है। और जैसा की अभी ठंडी का मौसम चल रहा है। तो इसी को देखते हुए हम आपको एक ऐसे बिज़नेस के बारे में बताने वाले है जिसे आप अभी के मौसम में कर सकते है और 4 – 5 घंटे काम कर के ही हजारो में कमाई कर सकते है।

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

सर्दी में शुरू करे ये काम –

अभी सर्दी का मौसम चल रहा है। और इस मौसम में लोग शाम को गरम चीज पीना पसंद करते है, और इसका उदाहरण हम देख सकते है। अभी के समय में चाय की डिमांड काफी बढ़ जाती है। तो सर्दी का मौसम को देखते हुए आप केसर बादाम दुग्ध की एक छोटी सी शॉप खोल सकते है। और इस सर्दी के सीजन में ही लाखो की कमाई कर सकते है।

यह भी पढ़े – 850 रू की मशीन से घर बैठे शुरू करे यह बिज़नेस ! पुरुष हो या महिला कोई भी कमा सकते है हजारो रू

अभी बहुत डिमांड है इसकी –

केसर बादाम दुग्ध की शॉप इसकी सर्दी के मौसम में काफी डिमांड होती है, ऐसा इसलिये क्यूंकि यह एक टेस्टी और गरम चीज है जिसे पिने में बहुत अच्छा लगता है और दूसरा यह हमारे स्वास्थ्य के लिये भी काफी फायदेमंद होती है। आज ऐसे कई लोग है जो इस काम को कर रहे है और दिन में शाम के वक्त 4 – 5 घंटे काम कर के ही हजारो रूपये कमा रहे है।

बहुत कम इन्वेस्टमेंट में कर सकते है शुरू –

इस काम को करने के लिये आपको बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट की जरुरत नहीं है। इसके लिये आपको सिर्फ गैस चूल्हा (जो आप घर का भी यूज कर सकते है) और केसर बादाम दुग्ध बनाने के बर्तन, रॉ मटेरियल जैसे केसर, बादाम, दुग्ध, शुगर और ग्राहकों को दुग्ध देने के गिलाश। और ये सब चीजे आप 4000 रूपये में ला सकते है। तो बस 4 हजार रूपये से आप इस काम को शुरू कर सकते है।

यह भी देखे – आज Amazon पर इन चीजों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट !

इतना प्रॉफिट कमा सकते है –

एक गिलाश केसर बादाम दुग्घ आप लोगो को 20 से 25 रूपये में दे सकते है। और एक गिलाश दुग्ध बनाने में आपको 12 से 15 रुपए की कॉस्ट आयेंगी। तो देखा जाये तो आप लागत से दुगुनी कमाई कर सकते है। इस बिज़नेस में आपको नुकसान होने की कोई सम्भावना नहीं है क्यूंकि इसमें आपको तुरंत मॉल लाना होता है, और तुरंत बना कर बेचना पड़ता है। पर ध्यान रखे शुरुवात में आप 3 – 4 लीटर दुग्ध का ही केसर बादाम दुग्ध बनाये। और फिर जैसे जैसे कस्टमर आते है तो फिर आप अपनी कॉन्टिटी बड़ा सकते है।

पार्ट टाइम भी कर सकते है यह काम –

देखा जाता है केसर बादाम दुग्ध की डिमांड ज्यादातर शाम को ही होती है। तो ऐसे में आपको पुरे दिन अपनी दुकान लगा कर रहने की जरुरत नहीं है। आप शाम को 5 बजे से ही अपनी शॉप खोल सकते है और रात को 10 बजे तक ही केसर बादाम दुग्ध लोगो को पीला कर पार्ट टाइम काफी बढ़िया कमाई कर सकते है।

यह भी देखे – आज Amazon पर इन चीजों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट !

ऐसे होती है केसर बादाम दुग्ध की शॉप –

शायद आप में से कई लोगो को पता नहीं चला पाया होगा की इस बिज़नेस को कैसे करना है। तो देश में ऐसे कई लोग है जो इस बिज़नेस को पार्ट टाइम कर के काफी अच्छी कमाई कर रहे है। अगर आप इस बिज़नेस का लाइव डेमो देखना चाहते है तो निचे दिया वीडियो देख सकते है। वीडियो में आपको केसर बादाम दुग्ध शॉप का लाइव डेमो दिख जाएगा। डेमो देखने के बाद अगर आपको यह बिज़नेस अच्छा लगता है तो फिर आप इस बिज़नेस को शुरू भी कर सकते है।

केसर बादाम दुग्ध Shop वीडियो –

यह भी देखे – आज Amazon पर इन चीजों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट !

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close