Business Idea – 900 रू की मशीन से 5 रू के सामान को बनाये 20 रू का ! स्टॉर्ट करे इस मशीन से यह बिज़नेस

Business Idea

Business Idea, Business, Low Budget Business Idea, Low Investment Business Idea,

Business Idea – आज एक बार फिर से आपके लिए स्ट्रीड फ़ूड और कम बजट में शुरू होने वाला बिज़नेस आईडिया लेकर आये है। अगर आप एक अच्छा और बहुत ज्यादा डिमांड वाला बिज़नेस करना चाहते है, तो इस बिज़नेस को कर सकते है। और कई लोगो की तरह हजारो रूपये कमा सकते है।

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

शुरू करे फ्रेंच फ्राइज का बिज़नेस –

अगर आप बिज़नेस करना चाहते है, तो आप फ्रेंच फ्राइज का बिज़नेस कर सकते है। फ्रेंच फ्राइज यह एक स्ट्रीट फ़ूड बिज़नेस है, और इसे करने के लिये बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट की आवश्यकता नहीं होती है। फ्रेंच फ्राइज यह आलू के लम्बे लम्बे पीस होते है, जिन्हे तेल में फ्राई करना पड़ता है, और बाद में कई तरह के मसाले मिलाना पड़ता है।

यह भी पड़े – 2000 में शुरु करे ये काम और दिन की कमाई 800 से 1000 ! आज ही शुरू करे इस मशीन से यह बिज़नेस

घर बैठे ही बना सकते है, फ्रेंच फ्राइज –

फ्रेंच फ्राइज बनाना बहुत ज्यादा मुश्किल नहीं है, इसे आप बड़ी ही आसानी से घर पर बना सकते है। फ्रेंच फ्राइज को आप कई तरह से या अपने अनुसार बना सकते है। अगर आप पहली बार फ्रेंच फ्राइज का नाम सुन रहे है, और आपको पता नहीं है, ये कैसे बनते है। तो इसे जानने के लिये आप Youtube पर सर्च कर सकते है, Youtube पर आपको कई वीडियो मिल जायेंगे, और आप उन वीडियो को देख कर फ्रेंच फ्राइज बनाना सिख जायेंगे।

ये मौसम में होती है, बहुत ज्यादा डिमांड –

फ्रेंच फ्राइज जो की आलू से बनता है, और क्रिस्पी रहता है, और टेस्ट में भी बहुत अच्छा लगता है, इसी कारण से इसे सभी मौसम में लोग खाना पसंद करते है। बाकि देखा जाता है, फ्रेंच फ्राइज की डिमांड बारिश और ठण्ड में बहुत ज्यादा होती है, क्यूंकि फ्रेंच फ्राइज को तुरंत बनाना पड़ता है, जिसके कारण ये गरम रहता है, इसलिए इसकी बारिश और ठण्ड के मौसम में बहुत ज्यादा डिमांड होती है। अभी ठण्डी का मौसम चल रहा है, और इसी को ध्यान में रखते हुए आप अभी से इस बिज़नेस को शुरू करने की तैयारी कर सकते है। और काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

यह भी पड़े – यह भी पढ़े –3000 रू की मशीन और दिन की कमाई 1500 रूपये ! बहुत कम लोग कर रहे यह बिज़नेस

लागत से दोगुना होती है कमाई –

इसे बनाने के लिये आलू, तेल, कॉर्न पाउडर, मसाले, क्रीम, सॉस, और फ्रेंच फ्राइज बनाने की कटर मशीन, और तलने के सामान की जरुरत होती है। जिसके कारण इसकी लागत बहुत कम होती है, लेकिन फ्रॉफिट की बात करे तो फ्रॉफिट लागत से दोगुना होता है। तो अगर आप इस बिज़नेस को करते है, तो कम लागत में बहुत अच्छा मुनाफा कमा सकते है।

  • इस मशीन से बनाये फ्रेंच फ्राइस – Click Here

इतने इन्वेस्टमेंट से कर सकते है यह बिज़नेस –

इस बिज़नेस को आप सिर्फ 900 रूपये की मशीन से शुरू कर सकते है। पर इसके अलावा आपको बाकि का खर्चा जैसे मसाला, आयल, बर्तन, प्लेट आदि के लिये भी इंवेस्टमनेट करना होगा। और यह एक स्ट्रीट फ़ूड बिज़नेस है, जिसके कारण आप इसे एक स्थाई जगह भी शुरू कर सकते है, या आप ठेले पर भी इस बिज़नेस को कर सकते है। अगर आप स्थाई जगह इस बिज़नेस को करते है, फिर आपको थोड़े ज्यादा इंवेस्टमनेट की जरुरत होंगी, पर अगर आप ठेले पर इस बिज़नेस को करते है, तो फिर आप बहुत कम रूपये में इस बिज़नेस को कर सकते है।

यह भी पढ़े – 850 रू की मशीन से घर बैठे शुरू करे यह बिज़नेस ! पुरुष हो या महिला कोई भी कमा सकते है हजारो रू

ऐसे कर सकते है, इस बिज़नेस को –

इस बिज़नेस को कई लोग कर के बहुत अच्छी इनकम कर रहे है। आपको निचे दो वीडियो (Low Budget & High Budget) दिये गए है, और उन वीडियो में इस बिज़नेस का लाइव डेमो दिया गया है। आप उन दोनों वीडियो को देख सकते है, और अपने इन्वेस्टमेंट के अनुसार इस बिज़नेस को कर सकते है।

फ्रेंच फ्राइज मशीन खरीदने के लिये क्लिक करे – Click Here

High Budget Business Idea –

फ्रेंच फ्राइज मशीन खरीदने के लिये क्लिक करे – Click Here

Low Budget Business Demo –

फ्रेंच फ्राइज मशीन खरीदने के लिये क्लिक करे – Click Here

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close