Business Idea – बैठे बैठे Jio के साथ कर सकते है घर बैठे ये काम ! कमाये महीने के 35 हजार रूपये

Business Idea

Business Idea, Business, Work From Home, Jio,

Business Idea – Jio आप सभी की कमाई के लिये एक बहुत ही अच्छा मौका लेकर आया है, अब आप घर बैठे जिओ के लिये काम कर के बहुत अच्छी कमाई कर सकते है। और ये काम आप सिर्फ मोबाइल या कंप्यूटर से कर सकते है। और महीने के 35000 रूपये तक बड़ी आसानी से कमा सकते है।

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

Jio को है कई लोगो की जरुरत –

जिओ आजकल अपनी जो भी सर्विस प्रोवाइड करता है जैसे मोबाइल सर्विस, Fiber सर्विस, E-Commerce सर्विस आदि तो इसके लिये Jio को कुछ लोगो को Jio Customer Associate के रूप में रखना पड़ता है। जिससे jio की सर्विस यूज करते वक्त अगर किसी कस्टमर को कोई समस्या आती है, तो वह सपोर्ट टीम (Jio Customer Associate ) को कॉल कर के उसकी जानकारी ले ले।

यह भी पढ़े – एक बार सेटअप कर के छोड़ दे ! होती रहेंगी 10 हजार प्रतिमाह कमाई ! सरकार भी कर रही बिज़नेस को सपोर्ट

Freelancer के रूप में जुड़ सकते है Jio से –

Jio अपने Customer Associate के लिये कई लोगो को Freelancer के तौर पर रखती है। तो अगर आप एक स्टूडेंट, ग्रहणी (House Wife) या पार्ट टाइम जॉब की तलाश में है, तो ऐसे में आप Jio के साथ Freelancer के रूप में जुड़कर काम कर सकते है। और घर से JIo के लिये काम कर के मोटी कमाई कर सकते है। Jio के साथ Freelancer बनाकर आप महीने के 350000 रूपये तक कमा सकते है।

Freelancer कौन होते है –

Freelancer उन लोगो को कहा जाता है, जिनके पास कुछ विशेष स्किल्स होती है, और उन स्किल्स का यूज करके वे घर बैठे काम करते है। Freelancer को वर्क करने में थोड़ी छूट होती है। और वे जब चाहे तब काम कर सकते है। Freelancer न तो जॉब की कैटेगरी में आते है और ना ही Business की। Freelancer को हम जॉब और बिज़नेस के बिच का मान सकते है।

यह भी पढ़े – Credit Card है तो कमा सकते है महीने के 30 हजार ! इस एप्प से शुरू कर दे ये काम

Jio को है इतने लोगो की आवश्यकता –

जिओ को Customer Associate के लिये 7789 पदों पर Freelancer के रूप में काम करने वाले लोगो की जरुरत है। और यह वर्क आप अपने नजदीकी शहर में भी कर सकते है।

ये लोग कर सकते है, Jio वर्क के लिये अप्लाई –

Jio के साथ Customer Associate के रूप में काम करने के लिये आपके पास निचे दी गयी स्किल्स होना चाहिए। अगर आपके पास निचे दी स्किल्स होती है, तो आप Jio के साथ काम कर सकते है।

  • Basic knowledge of reading and writing
  • Smartphone usage
  • Speak local language
  • Sales and customer handling skills
  • Ability to learn
  • Goal and result oriented

ऐसे करे Jio वर्क के लिये अप्लाई –

अगर आप Jio के साथ काम करना चाहते है, और Customer Associate वर्क के लिये अप्लाई करना चाहते है। तो ऐसे में आप निचे दिया वीडियो देख सकते है। वीडियो में आपको जानकारी दी है, कैसे आप Jio वर्क के लिये अप्लाई कर सकते है।

Official website – https://careers.jio.com/

यह भी पढ़े – सामान 1 रूपये से शुरु, 10 रू के सामान को 100 रू में बेचे ! आज ही शुरू करे ये बिज़नेस

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close