Business Idea – 3 रूपये के सामान को बेचो 30 में, यहाँ से ख़रीदे थोक में मॉल और कमाए दिन के 2 से 3 हजार

Business Idea

Business Idea, Business, Low Investment Business,

Business idea – आप कभी भी अगर शॉपिंग करने जाते हो और किसी सेल में चले जाते हो तो आपको सस्ते से सस्ता सामान भी मिलता है आपके मन में एक सवाल तो जरूर आता होगा की यह लोग हमें इतना सस्ता सामान बेचते हैं और खुद भी मुनाफा कमाते हैं कैसे ? तो चलिए आज इसी पर बात करते हैं कि आप कैसे कम से कम रुपए में सामान खरीद कर अधिक से अधिक दामों में उसे बेच सकते हैं और मुनाफा कमा सकते हैं।

आज आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताते हैं जिसमें कम से कम रुपए में होलसेल में सामान खरीदा जाता है और उन्हें दुगने दामों में बेच दिया जाता है और काफी मुनाफा भी कमा सकते हैं यह एक ऐसा बिजनेस है जो आजकल के culture में कभी भी नहीं रुक सकता। यह बिजनेस चलेगा ही चलेगा।

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

किस चीज का बिजनेस है?

यह बिजनेस है बेल्ट,पर्स, deo, परफ्यूम, कॉस्मेटिक्स आदि का। ये सभी चीजे एक व्यक्ति के प्रतिदिन काम आने वाली हैं चाहे वह छोटा बच्चा हो या बड़ा। हर किसी को बेल्ट, पर्स आदि चीजों की जरूरत पड़ती ही पड़ती है चाहे पार्टी में जाना हो, ऑफिस में जाना हो, या स्कूल में जाना हो। तो आप चाहे तो इस बिज़नेस को कर सकते है, और बढ़िया कमाई कर सकते है।

यह भी पढ़े – एक बार सेटअप कर के छोड़ दे ! होती रहेंगी 10 हजार प्रतिमाह कमाई ! सरकार भी कर रही बिज़नेस को सपोर्ट

इतना प्रॉफिट कमा सकते है –

होलसेल में सामान सस्ते से सस्ते दामों में मिलता है, सदर बाजार में जोकी दिल्ली में है वहां पर ₹5 में बेल्ट मिलने शुरू हो जाते है। ₹90 का बंडल जिसमें एक बेल्ट का price 7.5 है  उसे आप अपनी दुकान में 30 से ₹40 का आराम से बेच सकते हो ऐसे ही 7.5 से लेकर 9,18, 20 ,40 रुपए रुपए से खरीद कर आप उन्हें दुगने तिगुने दामों में बेच सकते हैं।

बेल्ट के अलावा लेडीज पर्स, मेंस पर्स, कॉस्मेटिक आदि सामान भी खरीद सकते हैं। जिनका रेट भी ₹5 से शुरू होकर 100-200 तक जाता है। औरआपको अच्छी से अच्छी quality का सामान भी मिलता है।

इतने रेट में मिल जाते है बेल्ट और पर्स ?

बेल्ट और पर्स कितने रूपये में मिलते है, इसकी जानकारी आपको निचे दिये वीडियो में मिल जायेंगी। वीडियो में आपको अलग-अलग डिजाइन में और अलग-अलग रंग में उपलब्ध बेल्ट और पर्स बताये हैं। वीडियो देखने के बाद आपको आइडिया मिल जाएगा थोक में बेल्ट और पर्स के क्या रेट होते है, और इसे आप मार्किट में कितने में बेच सकते है।

ऐसे शुरू करे यह बिज़नेस –

आप इस बिज़नेस को करने के लिये 2 तरह से सामान खरीद सकते है। पहला तरीका है ऑफलाइन और दूसरा तरीका है ऑनलाइन। तो अगर आपको यह बिज़नेस पसंद आता है, और अभी आप इस बिज़नेस को करना चाहते है। तो ऐसे में आप ऊपर वीडियो में स्क्रीन पर दिए नंबर पर संपर्क कर सकते है। और संपर्क कर के थोक में सामान खरीद कर इस बिज़नेस को कर सकते है। या आप चाहे तो शुरुवात में online सामान खरीदने के बजाय ऑफलाइन यानि सीधे दूकान पर जा सकते है। और वहाँ से थोक में सामान खरीद कर इस बिज़नेस को शुरू कर सकते है। फिर जब आपका विश्वास

ऐसे ही अन्य Business की जानकारी के लिये Whatsapp Group ज्वाइन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close